Politics

[politics][bleft]

Sports

[sports][twocolumns]

Health

[health][threecolumns]

सेना के जवानो ने मोदी से कहा- पीएम साहब आत्महत्या करना चाहता हूं सहमा पूरा देश कारण जानकर आप भी....पूरी खबर

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात छत्तीसगढ़ के रांची में सत्येंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर खुदकुशी की इजाजत मांगी है।
सीआरपीएफ के इस जवान ने अपनी पत्नी से तलाक की धमकी मिलने के बाद एक सप्ताह पहले ही प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। 48 वर्षीय सिंह तमिलनाडु के कांचीपुरम में परमाणु ऊर्जा विभाग में पदस्थापित हैं। दरअसल, सिंह को मई के बाद से घर आने के लिए अधिकारी छुट्टी नहीं दे रहे थे। इससे परेशान उनकी पत्नी ने सिंह को ही तलाक देने की धमकी दे डाली।


रविवार को रांची पहुंचे सिंह ने बताया कि वो लंबे समय से छुट्टी की मांग कर रहे थे लेकिन अधिकारी उन्हें छुट्टी नहीं दे रहे थे। इस वजह से वो अपने परिवार से लंबे समय से नहीं मिल पा रहे थे। काम के तनाव की वजह से भी सिंह अक्सर फोन पर अपनी पत्नी से ढंग से बात नहीं कर पाते थे।
 उनकी पत्नी सुमन ने बताया कि पति कभी-कभी ही फोन पर बात करते थे। इससे परेशान होकर एक दिन उन्होंने तलाक की बात कह डाली। बात करते-करते सत्येंद्र सिंह की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वो कहते हैं कि जानबूझकर उनके अधिकारी उन्हें छुट्टी नहीं दे रहे थे। परेशान होकर उन्होंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर खुदकुशी करने की इजाजत देने या न्याय देने की मांग की।


loading...
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :